|

मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा,दिल्ली-देहरादून राजमार्ग बंद

देहरादून : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा की घटनाओं के मद्देनजर प्रशासन ने दिल्ली-देहरादून एनएच 58 राजमार्ग को बंद कर दिया है. मेरठ मंडल के आयुक्त मंजीत सिंह ने रविवार सुबह बताया कि पड़ोस के जिले मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर दिल्ली-देहरादून राजमार्ग को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि यातायात मार्ग में भी थोड़ा बदलाव किया गया है.

मुजफ्फरनगर की तरफ जाने वाले वाहनों को मेरठ से वाया बागपत की तरफ से निकाला जा रहा है. आयुक्त ने कहा कि मेरठ जिले के निलोहा गांव में एक व्यक्ति के मारे जाने की  घटना के अलावा मेरठ मंडल के कुछ इलाकों में छिटपुट घटनाएं जरुर हुई हैं लेकिन, कोई बड़ी अथवा गंभीर घटना अभी तक कहीं नही हुई है. गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में दो गुटों के बीच हिंसा भड़क गयी थी. इस हिंसा में अब तक एक टीवी पत्रकार समेत 31 लोगों की मौत हो चुकी है. दो गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद मुजफ्फरनगर छावनी में तब्दील हो चुका है.

Posted by Unknown on 04:48. Filed under , , , , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

0 comments for "मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा,दिल्ली-देहरादून राजमार्ग बंद"

Leave a reply